बेटे के हत्यारे बाहर घूम रहे हैं और हमें धमका रहे हैं.पुलिस की कार्रवाई पर उठे सवाल..परिवार पहुंचा कमिश्नर ऑफिस

धौज से लगते कुरेशीपुर गांव में नवाज के बहाने युवक को अपने पास बुलाया जाता है। उसके बाद उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी जाती है। इस वारदात करीब 1 महीना हो गया है, लेकिन अब तक गुनेगार बाहर खुलेआम घूम रहे हैं। यहां तक कि परिवार को भी मारने की धमकी दे रहे हैं।

आपको बता दूं जिस युवक पर चाकू से वार किया गया था उसका नाम कैफ था। जिसकी 2 दिन पहले ही शादी हुई थी। शादी के तीसरे दिन ही कैफ को धोखे से बुलाकर उसकी हत्या कर दी जाती है, और परिवार कुछ नहीं कर पाता। परिवार इंसाफ मांगने के लिए सीपी ऑफिस पहुंचा।

कैफ के पिता ने बातचीत में बताया कि 4 तारीख को मेरे लड़के की शादी हुई थी। 6 तारीख को मेरे लड़के को चाकू से गोद गोद कर उसकी हत्या कर दी यह एक सोची समझी साजिश थी। जिसमें 8 से 9 लोग शामिल थे, लेकिन इस मामले में हम पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट नहीं है।

पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है, और उन्हीं को जेल भेजा है। एक को तो अभी तक थाने में बिठा कर रखा हुआ है, बाकी सारे गुनेगार बाहर खुलेआम घूम रहे हैं। धमकी दे रहे हैं कि अभी तो एक की चाकू से गोदकर हत्या की है, दो तीन की हत्या और करेंगे।

हमें एक बार बाहर आ जाने दो उसके बाद सब को देख लेंगे गांव में भी नहीं रहने देंगे। ऐसी धमकियां अपराधियों के द्वारा परिवार को दी जा रही है। लेकिन पुलिस प्रशासन इस पर कोई कार्यवाही नहीं कर रहा हैं, बल्कि अपराधियों को बचाने में लगा हुआ है।

नब्बर, मुस्तफा, मुस्तकी, इरशाद यह सभी हमें जान से मारने की धमकी देते हैं। हमने पुलिस प्रशासन को कहा है, एक बार इनसे पूछताछ की जाए सारा मामला खुल जाएगा। लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है। यह इतने दबंग लोग हैं कि पुलिस भी इन पर कार्यवाही करने से डर रही है।

हम सीपी साहब के पास ही दरखास्त लेकर आए हैं, कि जल्द से जल्द इन गुनहगारों को पकड़ लिया जाए। इनके गुनाह की सजा इन्हें दिया दी जाए, ताकि हमारे बेटे कैफ को इंसाफ मिल सके। यह इतने दबंग लोग हैं कि इनसे हमारी भी जान को खतरा है हमें जान से मारने की धमकी देते हैं।

Related posts

Leave a Comment